रिजवान के 78* ने पाकिस्तान की बड़ी जीत के लिए मंच तैयार किया

=पाकिस्तान ने 5 विकेट पर 167 (रिजवान 78*, मसूद 31, तस्किन 2- 25) ने बांग्लादेश को 8 विकेट पर 146 (यासिर अली 42*, लिटन पैंतीस, वसीम 3- 24, नवाज़ 2- 25) को 21 रन से हरा दिया।

पाकिस्तान के खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन की आलोचना की गई, लेकिन बांग्लादेश ने शुक्रवार को क्राइस्टचर्च में एक और लंगड़ा कर शीर्ष स्थान हासिल किया और उसे इक्कीस रन से हार का सामना करना पड़ा।

मोहम्मद रिज़वान, जैसा कि आप उम्मीद कर सकते हैं, पाकिस्तान के 167 पुट के पीछे आपका वास्तुकार था, 50 में से नाबाद 79 की रेटिंग।

फिर भी अगर उन्होंने अनुभव किया कि वे कुछ रन कम थे, तो उनके गेंदबाजों ने बांग्लादेश को पूरी तरह से प्रतियोगिता से बाहर कर दिया।

नुरुल हसन के हिस्से ने खुद को दर के तुरंत पीछे पाया, कभी ठीक नहीं हुआ, और एक मध्य-क्रम के पतन ने एक अप्रत्याशित पीछा के भीतर उनकी सभी आशाओं को पूरा कर दिया।

मोहम्मद वसीम ने पाकिस्तान की जीत को अंतिम रूप दिया क्योंकि बांग्लादेश को प्रयास-श्रृंखला में 146 पर सिमट दिया गया था।

बांग्लादेश ने चिलचिलाती धूप में थ्रो जीत लिया और पाकिस्तान को अंदर कर दिया और तस्कीन अहमद का बहुत-बहुत धन्यवाद, वे कहीं अधिक बड़ी शुरुआत करने के लिए उतरे।

बाबर आजम और रिजवान ने 52 रन की साझेदारी की लेकिन शीर्ष की गुणवत्ता का पूरा फायदा नहीं उठा सके। शान मसूद के आने से पहले मेहदी हसन मिराज ने अपनी पहली गेंद पर चौका लगाकर पाकिस्तान प्रमुख को बट्टे खाते में डाल दिया।

फिर भी, नियमित विकेट और महत्वाकांक्षा की सापेक्ष अनुपस्थिति ने पाकिस्तान को सात ओवरों के आसपास मँडरा दिया, टर्बोचार्ज्ड- अंतिम चार के भीतर 51 रन से पहले उन्हें 167 पर चार्ज कर दिया।